1 / 3
Founder Sir Mr Arun Sharma
2 / 3
IITM Rahimabad
3 / 3
Amrapali Visit

रविवार, 8 मार्च 2020

Online earnings: वाट्सएप से पैसे कमाएं


Online earnings
Online earnings 



ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए बने रहिए हमारे साथ जी हां हमने एक ऐसा तरीका खोज निकाला है जिसके माध्यम से आप घर बैठे बिना कुछ किए कमा सकेंगे $10 से लेकर $100 तक और वह भी बिना कुछ किए बस आपको करना इतना है कि बनानी है लिंक और शेयर करनी है।
आपको पेमेंट होगा एक दिन 2 दिन 3 दिन बाद नहीं बल्कि तुरंत 10 से 15 मिनट के अंदर। आपके बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर होगा यकीन नहीं आ रहा ट्राई करके देख लीजिए।

हमारे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करें और साइन अप करें साइन अप करने के लिए अपना खुद का यूजर नेम और पासवर्ड बनाएं अथवा अपनी जीमेल आईडी से ही लॉगिन करें।

Online earnings click here



यूजर नेम और पासवर्ड डालकर लॉगिन करें।


अब किसी भी वेबसाइट के लिंक पर जाएं जिसे अधिक ओपन किया जा रहा हो और आप उसका लिंक शेयर करने का मूड बना रहे हैं तो उस वेबसाइट के लिंक को कॉपी करें और कॉपी करके New Shorten link में paste करें। अब यहाँ एक नया लिंक बनेगा जिसे copy करके किसी भी शोशल मीडिया साइट जैसे WhatsApp या facebook में शेयर करें। यदि आपके लिंक पर कोई क्लिक करेगा तो आपकी earning Start.....



नयी जनरेट हुई लिंक को किसी भी सोशल मीडिया अथवा फेसबुक पर शेयर करें।

How it work:
कोई भी आपके द्वारा डाले गए लिंक पर जाने से पहले इस लिंक पर आएगा उसके बाद उस पर पहुंचेगा अर्थात वाया हमारे लिंक होकर जाएगा जिसके लिए हमें यह वेबसाइट पैसे देती है। तो देर कैसी ? लागइन कीजिए और मुनाफा कमाइये। जितने भी क्लिक होंगे उतना पैसा आपके अकाउंट में आता रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें